23.1 C
New Delhi
Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणालालच में आकर कूरियर गाड़ी से चुराया 19 लाख का सामान, आरोपी...

लालच में आकर कूरियर गाड़ी से चुराया 19 लाख का सामान, आरोपी गिरफ्तार

10 वर्षों से कोरियर कंपनी के लिए चलाता था गाड़ी

फरीदाबाद, 05 सितम्बर। दस वर्षाे से ब्लू डार्ट कूरियर कंपनी की गाड़ी चलाने वाले चालक को लालच का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने कोरियर गाड़ी से 19 लाख का सामान चुरा लिया। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से 6 आईपॉड, 4 जेबीएल स्पीकर तथा 23 मोबाइल फोन बरामद किए है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रफीक है जो मेवात जिले के खरखड़ी गांव का रहने वाला है।

आरोपी पिछले 10 साल से ब्लू डार्ट डीएचएल कोरियर कंपनी की गाड़ी चला रहा था किंतु लालच में आकर आरोपी ने कूरियर कंपनी की गाड़ी से मोबाइल फोन, स्पीकर तथा आईपॉड निकाल लिए जिनकी कीमत करीब 19 लाख रुपए थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में गाड़ी के मालिक शिकायतकर्ता प्रवीण ने बताया कि आरोपी रफीक उसकी गाड़ी चलाता है। आरोपी 24 अगस्त को नीलम चौक के पास स्थित ब्लू डार्ट ऑफिस से गाड़ी में सामान भरकर बिलासपुर के लिए निकला था परंतु जब वह बिलासपुर पहुंचा तो सामान कम पाया गया।

शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके मन में लालच आ गया था और उसने गाड़ी में से सामान निकालकर अपने पास रख लिया था।

पुलिस द्वारा आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से जेबीएल के 4 स्पीकर, 6 आईपॉड, 23 मोबाइल फोन बरामद किए हैं जिसमें से 13 आईफोन शामिल है। आरोपी ने बताया कि एक मोबाइल कहीं रास्ते में गिर गया जिसके बारे में उसे पता नहीं है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments