आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर डॉगी को छोड़ा

नई दिल्ली, रोहिणी जिले के बुध विहार इलाके में एक शातिर बदमाश को जब पुलिस पकडऩे गई तो आरोपित और उसके परिवार वालों ने पुलिस टीम के साथ गाली गलौच व मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। जब इससे भी काम नहीं चला तो अपने दो ‘पीटबुल’ और ‘ग्रेटडेन डॉगी’ को पुलिस के पीछे छोड़ दिया। जिनसे पुलिस वाले काफी मुश्किल से बचे।

पुलिस ने आरोपित को फिर भी नहीं छोड़ा। मामले की एक मोबाइल फोन से बनाई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें परिवार और पुलिस की हाथापाई दिखाई दे रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बेगमपुर थाने में सब इंस्पेक्टर अनुप तैनात है। अनुप ने बुध विहार थाने में दी एक लिखित शिकायत में बताया कि बीते नौ मई को बेगमपुर थाने में 307 आईपीसी में एक एफआईआर दर्ज हुई थी। जिसके आरोपित को पकड़ने के लिये वह बुधवार रात को अपने साथी हेड कांस्टेबल विकास,मनीषा कांस्टेबल अरुण,सन्नी और कृष्ण के साथ मांगेराम पार्क ए ब्लॉक स्थित लालू के घर पर गया था।

जिसका दरवाजा कई बार खटखटाने पर अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। वह छत पर जाकर घर में घुसने की कोशिश करने लगे। लेकिन परिवार वालों ने पुलिस टीम से गाली गलौच शुरू कर दी। उसने किसी तरह से घर में जाकर लालू को जांच में सहयोग करने की बात कही। तभी लालू छत से कूदकर बगल की छत पर जाकर पड़ोसी के घर में चला गया। बुध विहार थाने में तैनात सिपाही विकास भी अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा।

टीम के साथ दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर पहली मंजिल पर जाकर लालू को काबू किया। लेकिन लालू के परिवार वालों ने लालू को छुड़ाकर उसको फरार करवाने की नीयत से पुलिस टीम से हाथापाई,गाली गलौच कर उनकी वर्दी फाड़ दी। जिसमें कांस्टेबल विकास और कृष्ण को चोट लगी। पुलिस टीम को वहां से भगाने के लिये आरोपितों ने अपने दो पिटबुल और एक ग्रेटडेन डॉग को उनके पीछे छोड़ दिया।

पुलिस ने किसी तरह से उनसे अपनी जान बचाई,लेकिन लालू को फिर भी नहीं छोड़ा। काफी मशक्कत के बाद आला अधिकारियों को मामले की जानकारी देकर लालू को बेगमपुर थाने लेकर आए। जबकि दोनों घायलों कांस्टेबल को तुरंत उपचार के लिये बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker