25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारसीसीटीवी से लैस शहर के कमांड एंड कंट्रोल कक्ष का विधायक ने...

सीसीटीवी से लैस शहर के कमांड एंड कंट्रोल कक्ष का विधायक ने किया उद्घाटन

अररिया 09सितम्बर(हि.स.)। फारबिसगंज नगर परिषद क्षेत्र में 67 लाख 59 हजार 872 रुपैये की लागत से लगे सीसीटीवी कैमरा के कमांड एंड कंट्रोल कक्ष का विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी ने फीता काटकर किया।इसके साथ ही फारबिसगंज शहरी क्षेत्र में अपराध और आपराधिक वारदातों ओर रोकथाम को लेकर एक नई पहल की शुरुआत हुई।विधायक ने भाजपा नेताओं के साथ कमांड एंड कंट्रोल कक्ष में शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को ऑन स्क्रीन देखा और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

विधायक विद्यासागर केशरी ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा से शहर के लैस हो जाने पर अपराध के रोकथाम और अपराधियों के शिनाख्त और उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी।वहीं शहर में असामाजिक तत्वों की गतिविधियों के रोकथाम में भी मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से शहर के मुख्य चौराहों पर लगे हाई रज्यूलशन वाले कैमरा से जूम इन और आउट किया जा रहा है,उससे संदिग्धों पर भी नजर रख पाने में सहूलियत होगी।विधायक ने कमांड एंड कंट्रोल कक्ष में ऑपरेटर की उपलब्धता और उसके द्वारा निगरानी कर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को ताकीद करने के साथ समन्वय स्थापित करने पर भी जोर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments