15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में किसान मोर्चा की भूमिका महत्वपूर्ण : श्री निवास मणि

 निकाय चुनाव में किसान मोर्चा की भूमिका महत्वपूर्ण : श्री निवास मणि

देवरिया,16 नवम्बर। भाजपा किसान मोर्चा देवरिया के आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए पी.डब्लू. डी. डाक बंगले में आज संपन्न हुई । बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी श्री निवास मणि त्रिपाठी ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर भाजपा किसान मोर्चा देवरिया द्वारा जनपद के सभी नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों में किसान प्रतिनिधि सम्मेलन 20 नवम्बर से 30 नवम्बर के बीच आयोजित किया जाएगा। निकाय चुनाव में किसान मोर्चा की भूमिका महत्वपूर्ण है। जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि किसान प्रतिनिधि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी नगर निकायों में संयोजक बनाए गए है ।

जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि किसान प्रतिनिधि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी नगर निकायों में संयोजक बनाए गए हैं, जिसमें देवरिया नगर पालिका में नागेन्द्र सिंह सैथवार, बरहज में काशीपति शुक्ल, नगर पंचायत बैतालपुर में रानू सिंह, गौरीबाजार में कर्मवीर सिंह सोलंकी, रुद्रपुर में दिनेश पाण्डेय, मदनपुर में भगवान यादव, सलेमपुर में बृजेश धर दुबे, मझौलीराज में शिवराज मणि सिंह, लार में रजनीकांत सिंह, पथरदेवा में रविन्द्र राय उर्फ कुँवर, तरकुलवा में संगमलाल कन्नौजिया, हेतिमपुर में साहब सिंह सैथवार, भटनी सुबोध तिवारी, भाटपाररानी में हृदया लाल शर्मा, रामपुर कारखाना में मुकेश राय, बरियारपुर में राजू पाण्डेय को संयोजक बनाए गए है। सभी संयोजक किसान मोर्चा के प्रतिनिधि सम्मेलन के लिए नगर निकायों में बैठक करके योजना तैयार करेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाजपा भूपेंद्र सिंह,जिला मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय, रानू सिंह, शिवकांत मिश्र,अरुण मिश्र,सत्यानंद तिवारी, गौरव मिश्र, रंजन पाण्डेय, अंशु चौरसिया, चंद्र प्रकाश तिवारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments