25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeहरियाणाहिसार: महाराजा अग्रसेन अस्पताल में महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा हो स्थापित: सत्यपाल

हिसार: महाराजा अग्रसेन अस्पताल में महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा हो स्थापित: सत्यपाल

सरकार महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा स्थापित कर जयंती पर भेंट दें

हिसार, 14 सितम्बर। हरियाणा अग्रवाल विकास संगठन व महाराजा अग्रसेन प्रचार समिति ने सरकार से मांग की है कि महाराजा अग्रसेन जयंती पर हिसार के महाराजा अग्रसेन सामान्य अस्पताल में महाराजा अग्रसेन की विशाल प्रतिमा स्थापित की जाए।

संगठन के जिलाध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल ने कहा है कि हिसार के सामान्य अस्पताल का महाराजा अग्रसेन के नाम से नामकरण होने के लगभग 10 वर्ष बीत जाने व अनेक संस्थाओं द्वारा बार-बार की जा रही मांग के बावजूद महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा की स्थापना नहीं हुई है। इस बात से समाज में भारी रोष व्याप्त है। समाज चाहता है कि जल्द से जल्द अस्पताल के प्रांगण में महाराजा अग्रसेन की मूर्ति स्थापित की जाए।

सत्यपाल अग्रवाल ने कहा है कि सरकार ने शहर में बनने जा रहे देश के सबसे बड़े हवाई अड्डे का नाम महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डा रख कर महाराजा अग्रसेन की कर्मभूमि की गरिमा को और महान बनाया है। का काम किया है उसी प्रकार अब सरकार व प्रशासन महाराजा अग्रसेन सामान्य अस्पताल में मुख्य द्वार में प्रवेश करते ही दिखाई देने वाली महाराजा अग्रसेन की एक बड़ी प्रतिमा लगा कर महाराजा अग्रसेन जयंती पर शहर को एक ओर भेंट देने का काम सुनिश्चित करें। अग्रवाल ने कहा है कि प्रतिमा स्थापित करने से अस्पताल का सौंदर्यीकरण होगा व नाम की सार्थकता भी सिद्ध होगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments