23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशकबाड़ बीनने वाले तीन युवकों ने किया था महिला से सामूहिक दुष्कर्म,...

कबाड़ बीनने वाले तीन युवकों ने किया था महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गिरफ्तार

– जीआरपी व सिविल पुलिस ने रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

– धर्मशाला रेलवे अंडरपास के पास टूटे हुए ट्यूबवेल के पास हुई थी घटना

गोरखपुर, 11 सितंबर। धर्मशाला रेलवे अंडरपास के पास टूटे ट्यूबवेल के पास झाड़ियों में महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान इम्तियाज पुत्र गुड्डू अंसारी, अंकित पासवान पुत्र प्रेम पासवान और संतोष चौहान पुत्र स्वर्गीय शंकर चौहान के रूप में हुई है।

पकड़े गए तीनों आरोपी रेलवे स्टेशन के पास ही कबाड़ बीनने का काम करते थे। इधर, एसपी जीआरपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा की है।

एसपी रेलवे डॉ अवधेश सिंह और एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में गठित पांच टीमों के प्रयास से इन तीन आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी गिरफ्तारी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 09 के पश्चिम तिनकोनिया पार्क के पास से हुई।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस लाइन सभागार में एसपी रेलवे डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि सात सितंबर की रात 11 बजे पीड़ित महिला एक व्यक्ति के साथ धर्मशाला रेलवे अंडरपास पुल के पश्चिम तरफ टूटे हुए ट्यूबवेल के पास बैठ कर बात कर रही थी। उसी समय तीन युवक वहां पहुंचे और महिला के पास बैठे हुए युवक को भगा दिया। फिर, महिला को पकड़कर तीनों युवक टूटे हुए ट्यूबवेल के पास की झाड़ियों में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक स्थित जीआरपी थाने पहुंच घटना के बारे में बताया था। महिला का चिकित्सकीय परीक्षण के बाद उसके मौखिक बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments