17.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यबिहार कुख्यात अपराधी शिवलोचन उर्फ लुसिया के घर की हुई जबरदस्त कुर्की

 कुख्यात अपराधी शिवलोचन उर्फ लुसिया के घर की हुई जबरदस्त कुर्की

बेगूसराय, 19 नवम्बर बेगूसराय पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर धनकौल पंचायत के बनहारा में सरपंच पुत्र अवनीश हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त और बेगूसराय जिला के कुख्यात अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुसिया के घर की कुर्की किया।

तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में सरपंच पुत्र अवनीश हत्याकांड में वांटेड कुख्यात अपराधी लुसिया की घर बुलडोजर (जेसीबी) लेकर पहुंची टीम शनिवार की देर शाम तक सामानों को जब्त करती रही। एसपी योगेन्द्र कुमार तथा तेघड़ा डीएसपी सुरेन्द्र मोहन प्रसाद कुख्यात अपराधी लुसिया की घर में कुर्की के दौरान लगातार संपर्क बनाए हुए थे।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बेगूसराय न्यायालय के आदेश पर वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देशानुसार तेघड़ा पुलिस की टीम ने सरपंच पुत्र अवनीश हत्या कांड में वांटेड कुख्यात अपराधी लुसिया की घर में कुर्की किया है। कुर्की अभियान के दौरान वांटेड अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुसिया की घर से सभी सामान जब्त कर थाना ले जाया गया है। पुलिस की टीम ने जेसीबी से लुसिया के घरों की दरवाजा और खिड़की को उखाड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

बताया जा रहा है कि विगत दो सितम्बर की रात कुख्यात अपराधी शिवलोचन राय उर्फ लुसिया ने आधा दर्जन से अधिक गुर्गे के साथ बनहारा गांव में महिला सरपंच के पति और पुत्र के साथ गोलीबारी कर गांव में सनसनी फैला दिया था। ट्रैक्टर लूट का विरोध करने पर कुख्यात लुसिया ने अपने गुर्गे के साथ मिलकर महिला सरपंच मीना देवी के पुत्र अवनीश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया तथा सरपंच के दूसरे पुत्र रजनीश कुमार को पेट में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुत्रों को मरते देख बीच-बचाव करने पर अपराधियों ने सरपंच मीना देवी के पति सुबोध राय पर जानलेवा हमला कर हाथ तोड़ दिया तथा हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। लुसिया की गिरफ्तारी नहीं होने से सरपंच के परिजन सहित गांव के लोगों में दहशत बना हुआ है। दस दिनों पूर्व तेघड़ा पुलिस ने लुसिया को सरेंडर करने के लिए उसके घर पर नोटिस भी चिपकाया था।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments