17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजन फिल्म 'भेड़िया' का प्रमोशन करने पहुंचे वरुण धवन ने कहा- इंदौर मेरे...

 फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने पहुंचे वरुण धवन ने कहा- इंदौर मेरे लिए लकी

देश का सबसे स्वच्छ शहर मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर फिल्म कलाकारों की पसंदीदा जगह बनता जा रहा है। यहां आकर कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं और यहां के फूड कल्चर का भी जमकर लुत्फ उठाते हैं। फिल्म अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए बुधवार को इंदौर पहुंचे। यहां वरुण ने कहा कि इंदौर मेरे लिए बहुत लकी है।

वरुण धवन-कृति सेनन अभिनीत फिल्म भेड़िया आगामी 25 नवम्बर को रिलीज होगी। इसके प्रमोशन के लिए इंदौर आए वरुण धवन ने कहा कि मेरे लिए यह ड्रीम रोल है। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है, इसलिए आप इस फिल्म को देखने जरूर जाएं। इस फिल्म में काफी मेहनत लगी है। सभी लोग भेड़िया फिल्म देखे और एंजॉय करें।

वरुण धवन ने इंदौर को लेकर कहा कि यहां उन्हें काफी मजा आ रहा है। यहां खाना भी उन्होंने खाया और एक स्कूल में भी एंजॉय किया। स्कूल में छोटे बच्चों के बीच वरुण धवन और कृति सेनन मस्ती करते नजर आए। वरुण ने कहा कि इंदौर मेरे लिए काफी लकी है।

कृति सेनन ने फिल्म भेड़िया को लेकर कहा कि इस फिल्म में मैं हाइली कंफ्यूज्ड दिखूंगी। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम है अनिका, जो एक जानवरों की डॉक्टर है। भेड़िया की डॉक्टर है। फिल्म में उनका क्वर्की (विचित्र) कैरेक्टर है। काफी कन्फ्यूज वेट है कभी आपको सही जवाब नहीं देगी कि आपको प्रॉब्लम क्या है। इस फिल्म में बहुत कामिंग कैरेक्टर है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments