17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeराष्ट्रीयगांधी स्मृति में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री

गांधी स्मृति में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 02 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गांधी जयंती के अवसर पर नई दिल्ली में गांधी स्मृति में आयोजित एक प्रार्थना सभा में शामिल हुए। प्रार्थना सभा में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी शामिल हुए।

कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने गांधी जी के प्रिय गीतों की प्रस्तुति दी।

कृतज्ञ राष्ट्र ने रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 153वीं जयंती पर उन्हें नमन किया। इस मौके पर सुबह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजघाट पहुंचकर बापू को श्रद्धांजलि दी।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि गांधी की 153वीं जयंती के अवसर पर मैं सभी देशवासियों की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धा-सुमन अर्पित करती हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी का जयंती के अवसर पर उनसे जुड़ा एक वीडियो संदेश ट्वीटर पर साझा किया। मोदी ने लिखा कि गांधी जयंती पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि। यह गांधी जयंती और भी खास है, क्योंकि भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हमेशा बापू के आदर्शों पर खरे उतरें। मैं आप सभी से महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि के रूप में खादी और हस्तशिल्प उत्पाद खरीदने का भी आग्रह करता हूं।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments