17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeखेलविवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के प्लेऑफ मुकाबले और फाइनल का...

विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के प्लेऑफ मुकाबले और फाइनल का आयोजन मुंबई में

हैदराबाद, 17 नवंबर । वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीज़न 9 के प्लेऑफ मुकाबले और फाइनल एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम, मुंबई में आयोजित किया जाएगा। एलिमिनेटर 1 और एलिमिनेटर 2, 13 दिसंबर 2022 को खेला जाएगा, जबकि सेमीफाइनल 15 दिसंबर 2022 को आयोजित किए जाएंगे। ग्रैंड फिनाले 17 दिसंबर 2022 को खेला जाना है।

गुरुवार, 17 नवंबर 2022 को विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के हैदराबाद लेग के लिए लॉन्च कॉन्फ्रेंस के दौरान यह घोषणा की गई। बेंगलुरु और पुणे में दो हाई-ऑक्टेन लेग्स के पूरा होने के बाद, 12 फ्रेंचाइजी प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 10 दिसंबर 2022 तक गचीबोवली इंडोर स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

विवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 9 प्लेऑफ़ और फ़ाइनल के आयोजन स्थल की घोषणा करते हुए अनुपम गोस्वामी, हेड स्पोर्ट्स लीग, मशाल स्पोर्ट्स और लीग कमिश्नर, ने कहा, “मुंबई हमेशा से एक खेल-प्रेमी शहर रहा है और विशेष रूप से यह कबड्डी को पसंद करने वाला शहर है। इसलिए, हम विवो प्रो कबड्डी लीग सीज़न 9 के प्लेऑफ और फाइनल को सिटी ऑफ़ ड्रीम्स में आयोजित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। बेशक, प्लेऑफ और फाइनल से पहले, हमारा मुख्य ध्यान हैदराबाद में प्रशंसकों का मनोरंजन करना होगा। मैं हैदराबाद में कबड्डी प्रेमियों के लिए तीन साल के अंतराल के बाद स्टेडियम में अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए उत्सुक हूं।”

तेलुगु टाइटन्स के हेड कोच वेंकटेश गौड ने कहा कि हैदराबाद में भीड़ टीम को विवो पीकेएल सीजन 9 के तीसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी।

उन्होंने कहा, “हम हैदराबाद में अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। प्रशंसक निश्चित रूप से हमें शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेंगे और हम स्टेडियम में उनका मनोरंजन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। उम्मीद है कि हम अपने गृहनगर में अच्छी फॉर्म में रहेंगे।”

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments