13.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeखेल हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का रास्ता खोज लेंगे : मनिंदर...

 हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का रास्ता खोज लेंगे : मनिंदर सिंह

हैदराबाद, 25 नवंबर। बंगाल वारियर्स ने बुधवार को हैदराबाद में बेंगलुरू बुल्स को 41-38 से हराकर प्लेऑफ क्वालीफिकेशन के लिए अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। वॉरियर्स दूसरे हाफ के अधिकांश भाग में पीछे चल रहे थे, लेकिन अंतिम सीटी बजने से ठीक पहले एक रोमांचक जीत हासिल करने में सफल रहे।

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने अपनी रणनीति के बारे में बात करते हुए कहा, “हमने दूसरे हाफ में एक-एक करके बेंगलुरु के खिलाड़ियों को पकड़ना चाहा। हमें एक भी रेड पर 2-3 खिलाड़ियों को नहीं पकड़ना था। श्रीकांत ने बहुत अच्छा खेला और हम उसकी वजह से गेम जीते।”

कप्तान ने अपनी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं पर भरोसा जताया। टीम फिलहाल 48 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

मनिंदर ने कहा, “हम हर मैच खेलने के लिए प्रेरित होते हैं क्योंकि हम हर मैच जीतना चाहते हैं। श्रीकांत जाधव ने बेंगलुरु के खिलाफ खेल में मेरा बहुत साथ दिया। हमने श्रीकांत के लिए टीम में एक बड़ी भूमिका निभाने की योजना बनाई थी और उनकी सफलता टीम के लिए बहुत अच्छी है। हमारी रेडिंग यूनिट में शानदार संयोजन है। हम प्लेऑफ की योग्यता के लिए दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं। हम किसी न किसी तरह से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे।”

इस बीच, बंगाल वॉरियर्स के हेड कोच के भास्करन ने व्यक्त किया, “हमने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ अपने खेल से पहले अपने डिफेंस पर काम किया। अब डिफेंडरों के बीच अच्छी समझ है और वे एक शांत इकाई भी बन गए हैं। हमने गिरीश को टैकल करते समय और अधिक आक्रामक होने के लिए भी कहा।”

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments