25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeराष्ट्रीयममता के नेतृत्व में कानून विहीन दिवालिया प्रदेश बना पश्चिम बंगालः रविशंकर...

ममता के नेतृत्व में कानून विहीन दिवालिया प्रदेश बना पश्चिम बंगालः रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली, 14 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में कल अत्याचार और राजनीतिक आंतरिक हनन की पराकाष्ठा हो गई। बंगाल बौद्धिक परंपरा, सांस्कृतिक परंपरा एक बहुत बड़ा प्रदेश रहा है। लेकिन ममता की अगुवाई में कानून विहीन दिवालिया प्रदेश बन गया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ममता बनर्जी बंगाल की सरहद के बाहर लोकतंत्र को बचाने की बात करती हैं और बंगाल के अंदर लोकतांत्रिक अधिकारों के हनन में सारी सरहदें पार कर दी हैं।

भाजपा नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के मंत्री और राजद प्रदेश अध्यक्ष के पुत्र खुले तौर पर यह कह रहे हैं कि उनकी सरकार चोरों की है और वे उसके सरगना हैं। प्रसाद ने चुटकी लेते हुए कहा कि सुशासन बाबू को नए मित्रों के साथ नई-नई पदवी मिल रही है।

रविशंकर ने कहा कि नीतीश कुमार अपने मंत्रियों पर नकेल कसने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वे कृपा करके दिल्ली में सुशासन बाबू का स्वांग करना बंद करें और पहले अपना घर संभालें। उन्होंने कहा कि नीतीश कृपा करके बिहार को संभालें। उन्होंने कहा कि हाल ही में नीतीश दिल्ली में तमाम लोगों के मिलकर गए और उसके बाद वामपंथ और राहुल गांधी के बीच तकरार की शुरुआत हो गई।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments