क्राइमदिल्ली

पैसों को लेकर हुए विवाद में युवक को मारा चाकू

नई दिल्ली

बाहरी उत्तरी जिले के भलस्वा डेयरी इलाके में तीन साल पहले मोबाइल फोन के पैसों को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने पीड़ित पर धारदार हथियार से प्रहार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घायल युवक की पहचान शहवाज के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ भलस्वा डेयरी इलाके में रहता है। शहवाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका तीन साल से मोबाइल फोन को लेकर दीपक नामक युवक से विवाद चल रहा है। सुबह सवा छह बजे जब वह शौचालय से वापिस अपने घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में दीपक ने उसको रोक लिया। बोला कि मोबाइल फोन का तूने कोई हिसाब नहीं दिया। दीपक को बोला कि हिसाब को काफी पहले ही हो चुका है।

दीपक उससे गाली गलौच करके उसके साथ हाथापाई करने लगा। दीपक ने कहा फोन का हिसाब कर दे नहीं तो निपटा दूंगा। वह किसी तरह से वहां से भाग गया। वह जब अपने घर जा रहा था। दीपक सामने से आ रहा था। उसके हाथ में धारदार हथियार था। दीपक उसकी तरफ तेजी से बढ़ और बोलने लगा कि आज तेरा काम तमाम कर देगा। दीपक ने उसकी गर्दन पर वार किया। वह किसी तरह से बच गया। उसके हथियार कान के पास लगा। उसके खून बहने लगा। जब वह भागने लगा।

उसकी पीठ पर कई वार किये। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार व राहगीर मौके पर पहुंच पाते,आरोपी फरार हो गया। परिवार वालों ने मौके पर पहुंचकर उसको खून से लथपथ हालत में देखकर उसे तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker