डेमो ट्रेडिंग वर्ल्डकप प्रतियोगिता: 2023 का हिस्सा बनें और जीतें 100,000 का इनाम

नई दिल्ली। वित्तीय उद्योग में एक महत्वपूर्ण व प्रतिष्ठित नाम विकी ग्लोबल जो विश्व के 200 से ज्यादा देशों एवं पांच महाद्वीपों में अपने बिजनेस का संचालन करता है।   वैश्विक ट्रेडर्स हेतु लेकर आया है सबसे श्रेष्ठ प्रतियोगिता डेमो ट्रेडिंग वर्ल्डकप प्रतियोगिता -2023 डेमो ट्रेडिंग वर्ल्डकप 2023 विश्व के  प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आकर्षित करता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों की संख्या 13,000 तक पहुंच गई है। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य विश्व के ट्रेडर्स को अपनी ट्रेडिंग क्षमता दिखाने का मौका देना, बेहतरीन ट्रेडर्स को ढूँढना तथा उत्कृष्ट ट्रेडिंग रणनीति का दुनियाभर में प्रचार-प्रसार करना है। प्रतियोगिता की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह पूरी निष्पक्षता, न्याय एवं खुलेपन पर आधारित प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण या रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो चुके हैं। पंजीकरण करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2023 है। 


*100,000 का इनाम और अन्य लाभ*

 यह प्रतियोगिता पूरे दो माह चलेगी एवं 31 मार्च 2023 को समाप्त होगी। विदेशी मुद्रा व्यापार का आकर्षण विश्वभर में है, लेकिन प्रतियोगिता में भाग लेने की खुशी के साथ-साथ आकर्षित रिटर्न प्राप्त करने की भी अधिक संभावना भी है। इस डेमो ट्रेडिंग प्रतियोगिता में श्रेष्ठ पांच खिलाड़ी 100,000 धनराशि का पुरस्कार प्राप्त करेंगे और उन्हें विकीग्लोबल द्वारा  वैश्विक लाइव प्रसारण का आनंद लेने के तीन मौके जीतेंगे। यह ध्यान देने योग्य है कि प्रतियोगिता का चैंपियन 30,000 डॉलर जीतेगा, असली राजा बन जाएगा जो खेल के अंदर और बाहर पैसा जीतता है। इसके अलावा सर्वश्रेठ 100 रैंक करने वाले सभी प्रतिभागियों को आयोजकों द्वारा प्रदान किए गए 1,000 सोने के सिक्के मिल सकते हैं, जिन्हें विकीएफएक्स वीआईपी और वीपीएस के लिए भुनाया जा सकता है और विकीएफएक्स द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा रणनीतियों और ब्रोकर शोध रिपोर्ट खरीदने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्रतियोगिता में जीतने वाले पांच प्रतिभागियों को नकद इनाम दिया जाएगा। 


प्रथम विजेता को 60000 डॉलर
 दूसरे विजेता को 30000 डॉलर
तीसरे विजेता को 5000 डॉलर
 चौथे विजेता को  2000 डॉलर
पांचवें विजेता को 1000 डॉलर 
छठे विजेता को 1000 डॉलर और विकीएफएक्स के सोने के सिक्के प्राप्त होंगे।


इस प्रतियोगिता में आप भी विकीएफक्स ऐप के माध्यम से खुद को रजिस्टर कर हिस्सा ले सकते हैं और पा सकते हैं अपनी ट्रेडिंग क्षमता के दम पर डॉलर कमाने का मौका। रिपोर्ट के मुताबिक 2 महीने चलने वाला यह यह कॉन्टेस्ट की अधिकारिक रूप से पंजीकरण 1 फरवरी से शुरू हो गया है और यह प्रतियोगिता अप्रैल के मध्यांतर तक चलेगी। 
डेमो ट्रेडिंग वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान  प्रतिभागी वास्तविक समय के कोटेशन और डेटा के साथ होलो-प्रामाणिक सिमुलेशन वातावरण में व्यापार करने में सक्षम होंगे। पेशेवर बाज़ार चार्ट और संकेतक प्रतिभागियों को प्रभावी ढंग से ट्रेडिंग रणनीतियों को निष्पादित करने में सक्षम होंगे हैं। इसके अलावा, वे होमपेज पर खिलाड़ियों की रीयल-टाइम रैंकिंग देखकर और विशेषज्ञों की ट्रेडिंग रणनीतियों को सीखकर अपने व्यापारिक कौशल में सुधार कर सकते हैं।  
इच्छुक नौसीखिए व अनुभवी ट्रेडर्स जो  इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं। विकीएफक्स ऐप के माध्यम से इस प्रतियोगिता में पंजीकरण कर इसका हिस्सा बन सकते हैं। बीते वर्ष से चले आ रहे अंतर्राष्ट्रीय, राजनीतिक एवं आर्थिक हालातों में ठहराव आने के बाद अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में भी सुधार हुआ है और  साल की शुरुआत में ही विकीग्लोबल ने डेमो ट्रेडिंग वर्ल्डकप प्रतियोगिता  शुरू की है।  यह उन लोगों के लिए लाभदायक है जो ट्रेडिंग का अनुभव करना एवं सीखना चाहते हैं।  यह प्रतियोगिता में उन ट्रेडर्स को वैश्विक मंच प्रदान करती है जो अपनी ट्रेडिंग क्षमता एवं उच्च गुणवत्ता ट्रेडिंग रणनीति दिखाना चाहते हैं। 


*विकीग्लोबल ब्रांड और विकीएफएक्स*

WikiGlobal दुनिया का पहला वित्तीय डेटा प्रौद्योगिकी उद्यम है, जो 2017 में स्थापित हुआ था। इसका मुख्यालय सिंगापुर में है। WikiGlobal WikiFX, WikiBit, WikiResearch, WikiEXPO, WikiFX Cloud समेत अन्य  कई ब्रांडों का संचालन करती है। 2017 से ही  विकीग्लोबल उद्यमों और उपयोगकर्ताओं के बीच प्रभावी स्थापत्य स्थापित करने के लिए हमेशा प्रामाणिक, विश्वसनीय और व्यापक उद्योग मानकों का पालन करता है। विकीग्लोबल दुनिया भर के पांच महाद्वीपों के 200 से अधिक देशों में 20 करोड़ से अधिक व्यवसायों के डेटा को 16 भाषाओं में प्रबंधित करता है।
 WikiFX  विकीग्लोबल के एक महत्वपूर्ण ब्रांड के रूप में बड़े डेटा के माध्यम से व्यापार, आधिकारिक वेबसाइट, सर्वर, लाइसेंस और दलालों के व्यापारिक वातावरण का व्यापक विश्लेषण करता है और विशेषज्ञों द्वारा किए गए क्षेत्र सर्वेक्षणों के माध्यम से दलालों की योग्यता और विश्वसनीयता की प्रभावी रूप से पहचान करता है। प्रतिभागी विकीएफएक्स के माध्यम से दलालों, नियामक लाइसेंस, और अपेक्षाकृत निष्पक्ष और वस्तुनिष्ठ क्रेडिट मूल्यांकन और मूल्यांकन रेटिंग की बुनियादी जानकारी खोज सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker