वाराणसी: विक्षिप्त ने राजगीर मिस्त्री के सिर पर गमले से मारा, मौत

वाराणसी

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा स्थित एक अपार्टमेंट के पास सोमवार को एक विक्षिप्त युवक ने राजगीर मिस्त्री के सिर पर गमले से वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना से वहां अफरा-तफरी मच गईं। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विक्षिप्त को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मूल रूप से छपरा बिहार निवासी राधेश्याम पांडेय (48) पेशे से राजगीर मिस्त्री था। लहरतारा निवासी राजाराम चौधरी के मकान में किराए पर कमरा लेकर पत्नी बबिता, दो बेटे और दो बेटियों के साथ रहता था। सोमवार सुबह वह कमरे से दूध लेने के लिए निकला था। रास्ते में आकाश अपार्टमेंट के पास एक विक्षिप्त राहगीरों पर पत्थर फेंकने के साथ उनके साथ मारपीट कर रहा था। यह देख राधेश्याम उसे समझाने गया तभी अपार्टमेंट से एक गमला उठा कर विक्षिप्त ने उसके सिर पर वार कर दिया।

इसी दौरान विक्षिप्त ने क्षेत्र के ही एक अन्य व्यक्ति कुमार राजभर के सिर पर पत्थर से वार कर उसे भी घायल कर दिया। यह देख वहां अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर वहां पहुंची पुलिस और परिजन जब तक राधेश्याम पांडेय को अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गई। विक्षिप्त कल्लू यादव चंदौली के पड़ाव बहादुरपुर निवासी है। पहले मालवाहक चलाता था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और पिछली रात से ही वह घर से गायब था। घटना के बाद मृत राजगीर मिस्त्री की पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker