क्राइमदिल्ली

वाहन चोरी एवं झपटमारी करने वाले गिरफ्तार

नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने वाहन चोरी एवं झपटमारी और लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान जसविंदर सिंह, नितेश और सुखचैन के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से एक कट्टा, चार जिंदा कारतूस, चोरी की चार और मोटरसाइकिल और झपटा गया एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी से फिलहाल दो वारदातों को सुलझाने का दावा किया है।

अपराध शाखा के डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार अपराध शाखा में तैनात एसआई पवन मलिक को सूचना मिली थी कि तीन बदमाश सीमापुरी गोल चक्कर के पास आएंगे। यहां से वह चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए निकलेंगे। वहां अगर छापा मारा जाए तो उन्हें अवैध हथियारों के साथ पकड़ा जा सकता है।

इस जानकारी पर एसीपी राजकुमार शाह की देखरेख में पुलिस टीम ने छापा मारा और वहां से जसविंदर और सुखचैन को गिरफ्तार कर लिया। यह दोनों एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तलाशी में जसविंदर के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और सुखचैन के पास से दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बाइक अलीपुर इलाके से चोरी की गई है। पुलिस टीम ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से दो अन्य बाइक बरामद की गई है, जो उन्होंने पंजाब और हरियाणा से चोरी की थी।

इसके अलावा आनंद विहार से झपटा गया एक मोबाइल भी आरोपितों के पास से बरामद हुआ। इनसे हुई पूछताछ के बाद नितेश नामक युवक को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया। उसके पास मौजूद बाइक अलीपुर थाने से चोरी की गई थी।

गिरफ्तार किया गया जसविंदर सिंह पंजाब का रहने वाला है। फिलहाल वह मजदूरी करता था। इससे पहले वह बेंगलुरु के पीजी में काम करता था। वह शराब पीने का आदी है। सुखचैन राजस्थान का रहने वाला है। दिल्ली में वह गोकलपुरी में रहता था।

वह भी शराब पीने का आदी है। तीसरा आरोपित नितेश छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। वह ग्रेजुएट है। वह कैटरिंग में नौकरी करता है। इसके अलावा वह महिपालपुर की मोबाइल दुकान में डाटा ऑपरेटर का काम भी कर चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker