मनोरंजन

भोजपुरी वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” के प्रमोशन को मुजफ्फरपुर पहुंचे अंकुश – राजा और रक्षा गुप्ता

मुजफ्फरपुर, 06 दिसंबर। रूढ़िवादी विचारों के वजह से जबरन जैसी कुप्रथा पर आधारित वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” के प्रमोशन को लेकर अभिनेता अंकुश – राजा एवं अभिनेत्री अनारा गुप्ता और रक्षा गुप्ता चौपाल के क्रिएटिव डायरेक्टर सुशांत शर्मा और पीआरओ कुंदन कुमार एजुकेशनल गार्डन मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां छात्र – छात्राओं के बीच उन्होंने वेब सीरीज को लेकर बातचीत की। छात्र – छात्राओं की फरमाइश पर अंकुश राजा ने अपने सुपरहिट गीत गाकर सबका मनोरंजन किया।

आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी समाज के उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक सार्थक प्रयास है, जिसके तहत कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। इसी कहानी पर अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता को लेकर यह वेब सीरीज है, जो कि 10 दिसंबर को स्ट्रीम होगा।

इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा की गई है। इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं। वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि इसका ट्रेलर अब पब्लिक डोमेन में है। लोगों को यह पसंद भी आ रही है। हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा। यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है।

अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह कर दिखाया है। उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” बन कर तैयार है। मुझे उम्मीद है, इसे दर्शकों का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा।

गौरतलब दें कि वेब सीरीज ”पकडुआ बियाह” में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं। इसके पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा व गोविंद झा का है। प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker