15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशबिहार के युवक की हत्या कर शव को जलाया

बिहार के युवक की हत्या कर शव को जलाया

प्रयागराज, 17 अक्टूबर । जनपद के करछना तहसील के अंतर्गत भीरपुर पुलिस चौकी के पास सोमवार को एक युवक का शव मिला। युवक बिहार जिले के बक्सर का निवासी बताया गया है। पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और फोरेसिंक टीम की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है।

सोमवार की सुबह शव मिलने से वहां सनसनी फैल गयी। जिस तरह से उसकी हत्या की गई है, उससे लग रहा है कि अवैध सम्बंधों को लेकर हुई है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

करछना के मर्दापुर गांव के सामने बंद पड़े अनमोल ढाबा के पास उसका शव मिला। उसके शरीर के कई अंग कटे थे। उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई थी और उसके निजी अंगों को भी काट दिया गया था। युवक की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जला दिया गया था।

मौके पर पहुंचे एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित, सीओ अजीत सिंह चौहान एवं करछना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से छानबीन कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला। उससे पता चला कि युवक बक्सर का निवासी सूरज गुप्ता है। हालांकि पुलिस अभी इसे प्रमाणित नहीं मान रही है। सूरज के घरवालों को बुलाया जा रहा है। शव की शिनाख्त होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments