13.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनअजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट तय

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट तय

अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ काफी समय से चर्चा में है। फुटबॉल पर आधारित फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट की घोषणा मेकर्स ने शनिवार को कर दी है। फिल्म अगले साल 17 फरवरी को रिलीज होगी।

फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों की सच्ची कहानी पर आधारित है। इसके निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि मुख्य भूमिका में हैं। ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का ही किरदार निभा रहे हैं। अजय देवगन और प्रियामणि के अलावा गजराव राव और बोमन ईरानी भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं। स्पोर्ट्स पर आधारित ‘मैदान’ अजय देवगन की पहली फिल्म है।

उल्लेखनीय है कि सैयद अब्दुल रहीम साल 1950 से साल 1963 तक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक थे। फिल्म में 1952-1962 का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाएगा, जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है।अमित आर शर्मा निर्देशित इस फिल्म को जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता संयुक्त रूप से प्रोडयूस कर रहे हैं। फिल्म 17 फरवरी , 2023 को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments