32.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
Homeराष्ट्रीयअसमः मुख्यमंत्री ने 11,236 पदों के लिए नियुक्ति पत्र वितरित किये

असमः मुख्यमंत्री ने 11,236 पदों के लिए नियुक्ति पत्र वितरित किये

गुवाहाटी, 23 सितम्बर। असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने राज्य के एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के वादे के तहत 24 विभागों में 11,236 पदों पर नियुक्ति पत्र वितरित किए।

मुख्यमंत्री ने खानापाड़ा स्थित पशु चिकित्सा महाविद्यालय के खेल मैदान में शुक्रवार को आयोजित एक कार्यक्रम में सभी चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार बनने के पहले साल में 4,779 नियमित भर्ती हुई थी, जबकि दूसरे वर्ष के चार दिन कार्यकाल के पूरा करने के बाद 14 मई को 11 विभागों में 22,958 पदों पर नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया था।

डॉ. सरमा ने कहा कि हमारी सरकार ने योग्यता के आधार पर यह भर्ती पूरी पारदर्शी प्रक्रिया के साथ पूरी की है। भर्ती प्रक्रिया से प्रदेश के कई गरीब परिवारों में खुशी का संचार हुआ है। इस खुशी के पल पर नियुक्ति पत्र प्राप्त करने वाले सभी युवक-युवतियों के साथ-साथ माता-पिता को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं हर नव नियुक्त युवाओं से आग्रह करता हूं कि वे अपने करियर में भ्रष्टाचार को कभी प्रोत्साहित नहीं करेंगे।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार की तीसरी और चौथी कक्षा में करीब 26 हजार पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। राज्य सरकार 10 हजार सरकारी पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही विज्ञापन प्रकाशित करेगी। राज्य के 02 लाख युवाओं के आत्म-संस्थापन के बारे में जल्द ही जनता को अवगत कराएंगे।

कार्यक्रम में असम के मंत्री रंजीत कुमार दास, अतुल बोरा, केशव महंत, डॉ. रनोज पेगु, अजंता नेउग, जोगेन मोहन, संजय किशन, नंदिता गार्लोसा, यूजी ब्रह्म, जयंता मल्लबरुवा, अशोक सिंहल, बिमल बोरा, पीयूष हजारिका, मुख्य सचिव पवन कुमार बोरठाकुर, पुलिस प्रमुख भास्करज्योति महंत सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments