23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeराष्ट्रीयमुंबई में मंगलवार को होगा सायरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार

मुंबई में मंगलवार को होगा सायरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार

मुंबई, 5 सितंबर। टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार मंगलवार सुबह 10 बजे मुंबई के वर्ली श्मशान घाट पर किया जाएगा। सोमवार सुबह सायरस मिस्त्री और जहांगरी पंडोल का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई। इसके बाद दोनों शवों को जेजे अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है।

दरअसल, रविवार को गुजरात से मुंबई आते समय पालघर में एक सडक़ हादसे में सायरस मिस्त्री और जहांगरी पंडोल की मौत हो गई थी। कार में सायरस मिस्त्री के अलावा जहांगीर पंडोल, स्त्री रोग विशेष अनायता पंडोल व उनके पति डेरियस पंडोल सवार थे। कार अनायता चला रहीं थीं। उनके साथ उनके पति डेरियस आगे बैठे हुए थे। वहीं सायरस मिस्त्री और जहांगीर पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। हादसे में अनायता पंडोल व उनके पति डेरियस पंडोल भी घायल हो गई थी। दोनों घायलों को पालघर जिला अस्पताल से वापी के अस्पताल में शिफ्ट किया गया था लेकिन अब दोनों को वापी से मुंबई लाया जा रहा है। मुंबई में इन दोनों को किस अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा, यह अभी तय नहीं हो सका है।

पुलिस के अनुसार हादसा कासा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सूर्या नदी पुल पर चरोटी नाका में हुआ। मिस्त्री की कार डिवाइडर से टकराने के बाद रिटेंशन वॉल से जा भिड़ी। हादसे में सायरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और अनायता पंडोल और डेरियस पंडोल घायल हो गए थे। यह हादसा तेज गति से गाड़ी चलाने से हुआ और सीट बेल्ट न पहनने की वजह से सायरस मिस्त्री की जान गई। इस मामले की गहन छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments