15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशदिन से धरने पर बैठे दीपक शुक्ला ने कहा- मिल रही जान...

दिन से धरने पर बैठे दीपक शुक्ला ने कहा- मिल रही जान से मारने की धमकी

लखनऊ, 17 नवम्बर । बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे के पास दीपक शुक्ला तिरंगा एवं किसानों द्वारा अपनी जमीन व मांगों को लेकर पिछले 89 दिनों से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके बाद भी राजस्व अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। वहीं दीपक शुक्ला का आरोप है कि अब उन्हें धमकियां भी मिलने लगी हैं।

दीपक शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि लेखपाल कानूनगो खुलेआम निपट लेने की धमकी दे रहे हैं। यह अधिकारी वहां पहुंचे हैं तो वह सिर्फ लीपापोती करने लगे और किसानों की जमीन न नाप सिर्फ अपना बॉर्डर ही कंफर्म करते रहे। दीपक शुक्ला ने कहा कि कई सालों से अधिकारी अपना बॉर्डर नहीं कंफर्म कर पा रहे हैं। जब तक यह लेखपाल और कानून को सस्पेंड नहीं किये जाएंगे और नए अधिकारियों को चार्ज नहीं दिया जाएगा। तब तक सही से नपाई नहीं हो पाएगी।

दीपक शुक्ला ने कहा कि उन्हें धमकियां मिली हैं। उनकी जान का ख़तरा है। कभी भी उनके साथ कुछ भी घटित हो सकता है। उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। तिरंगा महराज लगातार सुरक्षा की मांग कर रहे हैं पर अभी तक पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई है, जो चिंता का विषय है। अगर कहीं कोई घटना घटित हो जाती है तो यह किसकी जवाब देही होगी, जो व्यक्ति जनहित के लिए लड़ रहा है। बड़े स्तर से अधिकारियों और भू माफिया की मिलीभगत के आरोप लगाकर सिद्ध कर रहा है, जिसके बाद उसको खुलेआम धमकियां भी मिल रही है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments