17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारडिप्टी सीएम औचक निरीक्षण में पहुंचे बगहा अनुमंडलीय अस्पताल, गंदगी देख भड़क...

डिप्टी सीएम औचक निरीक्षण में पहुंचे बगहा अनुमंडलीय अस्पताल, गंदगी देख भड़क उठे

बगहा, 19 नवम्बर।डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शुक्रवार की रात अचानक बगहा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के औचक निरीक्षण से अस्पताल में अफरा तफरी मच गयी। औचक निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में गंदगी को देख तेजस्वी भड़क गये, उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी। तेजस्वी यादव के अस्पताल पहुंचने पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी थी।

तेजस्वी यादव ने यहां अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात कर स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम चंपारण पहुंचे हैं. अपने बगहा प्रवास के दौरान तेजस्वी यादव वहां के विभिन्न स्थलों का भ्रमण शनिवार को किया है। इसी क्रम में वो विकासित करने की बात कहते हुए बिहार को पर्यटन नगरी बनाने की घोषणा की।

डिप्टी सीएम ने कहा की वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना की खूबसूरती,रमणीक,दर्शनियें, प्रकृति की गोद में बसे नदी,पहाड़, जंगल से घिरा बिहार का एकलौता कश्मीर वाल्मीकि नगर है।डिप्टी सीएम जंगल सफारी के बाद अन्तर्राष्ट्रीय सीमा वाल्मीकि नगर में बनने वाले निर्माणाधीन कंवेंशन सेंटर निर्माण स्थल पर पहुंच कर निर्माण कार्य का जायजा लिया।

मौके पर मौजूद कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर संजय सिंह ने बारिकी से नक्शे के मुताबिक श्री यादव को जानकारी दी।श्री यादव ने कहा कि इसका निर्माण वाल्मीकि नगर के उत्थान में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। तत्पश्चात वे गंडक बराज कंट्रोल रूम पहुंच कर गेटों के परिचालन के सभी सिस्टम का जायजा लिया

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments