25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशसपा में बहुत धोखा खा चुका हूं, अब कभी समझौता नहीं करेंगे...

सपा में बहुत धोखा खा चुका हूं, अब कभी समझौता नहीं करेंगे : शिवपाल

प्रयागराज, 10 सितम्बर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शनिवार को कहा कि सपा से बहुत धोखा खा चुका हूं। अब कभी समझौता नहीं करेंगे। अखिलेश यादव अपने संगठन को नहीं संभाल पाए। वे अपने संगठन को कभी मजबूत ही नहीं कर पाए।

अखाड़ा परिषद के महंत रहे ब्रह्मलीन नरेन्द्र गिरी की प्रथम पुण्यतिथि पर संगमनगरी आए शिवपाल यादव ने कटरा स्थित लल्लन राय के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता जगह-जगह कब्जा कर रहे हैं। भ्रष्टाचार बहुत है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी से मिलकर करेंगे।

भाजपा-नीत राजग में शामिल होने से जुड़े सवाल पर शिवपाल ने कहा कि चुनाव से छह महीने पहले इस पर निर्णय लिया जाएगा। अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता। सपा संगठन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सपा का कभी 75 जिलों में संगठन ही नहीं था। चुनाव से पहले जनता उनके संगठन को सत्ता में देखना चाहती थी, लेकिन प्रदेश के किसी भी जिले में उन्होंने संगठन को मजबूत करने का काम नहीं किया। गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि बाद में बताएंगे। फिलहाल अभी अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ा रहे हैं।

भाजपा एमएलसी और शिवपाल के समर्थक आमने-सामने

शनिवार को लल्लन राय के आवास पर शिवपाल ने भाजपा एमएलसी सुरेन्द्र चौधरी के खिलाफ जमीन कब्जाने का आरोप लगाया। इस पर सोरांव से सुरेन्द्र चौधरी के सैकड़ों समर्थक लल्लन राय के आवास के सामने नारेबाजी करने लगे। कुछ देर बाद शिवपाल के समर्थक भी आ गए और वो भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मामला बिगड़ता देख पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments