19.1 C
New Delhi
Friday, December 9, 2022

सोनीपत, 6 नवंबर। मौसम में आये बदलाव के कारण नागरिकों में बढ़ रहे बीमारियों के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए साथी फाउंडेशन ने शिव नगर स्थित पंजाबी धर्मशाला में मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया। जिसमें मरीजो की हर तरह की बीमारी की जांच करके मुफ्त दवाईयां भी दी गई। 

       सक्सेना अस्पताल की टीम के सहयोग से लगाये गये शिविर का उद्घाटन मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने किया। शिविर में गर्भवती महिलाओं की जांच करके उनके खान-पान से संबंधित चार्ट बनाकर दिये गये तथा अन्य बीमारियों की जांच की। राजीव जैन ने डॉक्टरों की टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि सुरक्षा में ही बचाव के सिद्धांत को ध्यान में रखकर हमें नियमित जांच करवानी चाहिए ताकि पहली स्टेज पर ही बीमारी का पता लग सके।

       राजीव जैन ने कहा कि फाउंडेशन स्वास्थ्य जांच करवाने के साथ-साथ मुफ्त दवाइयां भी वितरित करती है और जल्द ही कुपोषण के शिकार बच्चों के लिए भी अभियान चलायेगी। उन्होंने कहा कि महंगे इलाज के अभाव में किसी के प्राण न छूटे इसके लिए फाउंडेशन कार्य कर रही है शिविर में सैकड़ों नागरिकों ने जांच करवाई।

      शिविर में पार्षद अतुल जैन, मंडल अध्यक्ष नरेश वर्मा, राजकुमार शर्मा, नीरज सोनी, किरण बाला, श्रवण जैन, किरण मिश्रा, अशोक हलवाई, सतबीर प्रधान, अनील जैन, सोमदत्त और काफी संख्या में वार्ड वासी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments