17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeहरियाणाकार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में पोस्टमैन की मौत

कार व मोटरसाइकिल की भिड़ंत में पोस्टमैन की मौत

फतेहाबाद, 14 नवम्बर । गांव ढाणी गोपाल चोपटा के नजदीक सिरसा-चंडीगढ़ सड़क पर तेज गति से आ रही कार की मोटरसाइकिल के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। उपरोक्त भीषण दुर्घटना में एक पोस्टमैन की मौत हो गई जबकि दूसरा हिसार के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पुलिस ने वैगआर कार चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाने एवं लापरवाही के तहत मुकदमा दर्ज करके एक्सीडेंट की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को पोस्टमैन 43 वर्षीय कृष्ण कुमार ढाणी सांचला अपने साथी जगबीर सिंह नंबरदार ढाणी सांचला के साथ मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर गांव ढाणी गोपाल में डाक वितरण करने जा रहा था। जैसे ही मोटरसाइकिल सिरसा-चंडीगढ़ रोड पर ढाणी गोपाल चोपटा के पास पहुंचा तो तेज गति में आ रही एक वैगनार कार ने सीधी टक्कर मोटरसाइकिल को मार दी। घटना के बाद मोटरसाइकिल सड़क से कई फुट दूर जाकर गिरा, जिसमें कृष्ण कुमार व जगबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को सीएससी केंद्र भूना लेकर पहुंचे, लेकिन कृष्ण कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जगबीर सिंह की हालत गंभीर होने के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर किया। परिजनों ने घायल को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। सड़क हादसे में कार व मोटरसाइकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस संबंध में जांच अधिकारी ने बताया कि कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार सिरसा की बताई जा रही है, इसलिए चालक की पहचान जल्द करके गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments