15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeराष्ट्रीयसंशोधित... विराट कोहली पहुंचे घोड़ाखाल, जा सकते हैं कैंचीधाम

संशोधित… विराट कोहली पहुंचे घोड़ाखाल, जा सकते हैं कैंचीधाम

नैनीताल, 16 नवंबर। भारतीय क्रिकेट स्टार और पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा एवं बेटी वामिका के साथ नैनीताल जनपद में पहुंच गए हैं। अपराह्न करीब पौने चार बजे वह हेलीकॉप्टर से सैनिक स्कूल घोड़ाखाल पहुंचे और यहां से कार से आगे चले गए।

घोड़ाखाल पहुंचने पर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल के बच्चों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। यहां से वह कार से कहीं रवाना हो गए। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस-प्रशासन को भी नहीं दी गई है। पूछने पर उनके सहकर्मियों ने उनके दौरे को नितांत निजी बताया है। बताया जा रहा है कि वह रामगढ़-मुक्तेश्वर क्षेत्र में किसी मित्र के घर अथवा रिजॉर्ट की ओर रवाना हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों खराब फार्म से उबरने के दौरान उनकी धर्मपत्नी सिने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बाबा नीब करौरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। माना जा रहा है कि बाबा नीब करौरी की कृपा से ही लंबे समय पर टी-20 विश्व कप में उनकी फार्म वापस लौटी। ऐसे में माना जा रहा है कि वह यहां प्रसिद्ध बाबा नीब करौरी के कैंची धाम भी जाएंगे। उनके घोड़ाखाल पहुंचने के दौरान भवाली के कोतवाल उमेश मलिक सुरक्षा के दृष्टिकोण से मौके पर मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments