25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeराष्ट्रीयआरएसएस प्रमुख ने मस्जिद में जाकर की इमाम से मुलाकात

आरएसएस प्रमुख ने मस्जिद में जाकर की इमाम से मुलाकात

नई दिल्ली, 22 सितंबर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने गुरुवार को यहां एक मस्जिद में जाकर उसके मुख्य इमाम से मुलाकात की।

उन्होंने आज कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित मस्जिद में ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन के मुख्य इमाम डॉ इमाम उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार भी उनके साथ थे।

संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने मुलाकात के बारे में बताया कि इल्यासी साहिब ने भागवत को कई दिन पहले निमंत्रण दिया था। वे निरंतर प्रवास करते हुए विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से संवाद करते रहते हैं। यह मुलाकात भी उसी क्रम का हिस्सा है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक मस्जिद के बाद आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दिल्ली के एक मदरसे में गए। आजाद मार्किट के एक मदरसे में बच्चों से उन्होंने मुलाकात की। मदरसों में बच्चों की पढ़ाई के बारे में जाना।

मोहन भागवत ने इससे पहले मंगलवार को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाहिद सिद्दीकी, पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, पूर्व राज्यपाल नजीब जंग, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति जमीरुद्दीन शाह और कारोबारी शेरवानी से मुलाकात की थी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments