25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeअन्य राज्यबिहारक्लासिकल शतरंज में सौरभ बने चैंपियन

क्लासिकल शतरंज में सौरभ बने चैंपियन

किशनगंज,12सितंबर। सामाजिक कार्यकर्ता तथा जिला शतरंज संघ के उपाध्यक्ष मो० तारिक अनवर के सौजन्य से स्थानीय इंडोर स्टेडियम में संघ द्वारा रविवार से प्रारंभ की गई क्लासिकल शतरंज प्रतियोगिता का समापन सोमवार को हो गया। संघ के मानद महासचिव शंकर नारायण दत्ता एवं वरीय संयुक्त सचिव तथा आयोजन सचिव कमल कर्मकार ने जानकारी दी कि इस महत्वपूर्ण दीर्घावधि की शतरंज प्रतियोगिता में चैंपियन बने।

प्रतियोगिता के द्वितीय से लेकर 10 में स्थानों पर क्रमशः दिव्यांशु कुमार सिंह, मुकेश कुमार, रोहन कुमार, अंशुमन राज, सूरोनॉय दास, ज्योति कुमारी, निरोज खान, ऋत्विक मजूमदार एवं धान्वी कर्मकार काबीज हुए। इन्हें नगद पुरस्कारों से नवाजा गया। इसके शीर्ष खिलाड़ी को 1000/ जबकि द्वितीय एवं तृतीय को क्रमशः 700 एवं 500 रूपये पुरस्कार स्वरूप प्राप्त हुए। इसके अलावे 11वें से लेकर 25 में स्थानों पर अवस्थित खिलाड़ियों को भी पारितोषिक प्रदान किये गये। इन खिलाड़ियों को प्रमुख रूप से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मो० तारिक अनवर ने अपने कर कमलों से पुरस्कृत किया।

विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने में अनवर के साथ-साथ संघ के उपाध्यक्ष दीपक श्रीवास्तव, मीनू गेम्स के संचालक प्रेम पीयूष, नीरज कुमार, प्रेम चंद्र सिंघल, अरुण कुमार, श्रीमती रूबी दत्ता, श्रीमती सुनीता दत्ता एवं अन्य ने भी अपना-अपना हाथ बंटाया।कार्यक्रम की समाप्ति पर मो तारिक अनवर ने मौके पर उपस्थित खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए ऐलान किया कि निकट भविष्य में उनकी ओर से एक और आकर्षक शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा, जिससे खिलाड़ियों में हर्ष छा गया।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments