15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeक्राइमबदमाशों ने घर में घुसकर युवक की गोली मारकर की हत्या

बदमाशों ने घर में घुसकर युवक की गोली मारकर की हत्या

नई दिल्ली बाहरी उत्तरी जिले के बवाना इलाके में बीती रात एक युवक की बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को करीब पांच से छह गोली मारी गई। वारदात के बाद आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने वारदात की जगह से कई कारतूस के खोल बरामद किये हैं। पुलिस वारदात के आने जाने वाले रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस गैंगवार से मना कर रही है,लेकिन लोग मामले को गैंगवार से ही जोड़ रही है।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान पारूल (19) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ सुल्तानपुर डबास इलाके में रहता था। बीती रात बवाना पुलिस को घर में घुसकर बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पारूल को तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पारूल को करीब पांच से छह गोली पास से मारी गई थी।

पुलिस को गली में एक घर पर लगा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली। जिसमें नौ बजकर पांच मिनट 23 सैकेंड पर एक बाइक घर के बाहर आकर रूकती है। जिसपर चालक समेत तीन लडक़े सवार थे। दो लडक़े वहीं पर उतर जाते हैं। जबकि चालक बाइक स्टॉर्ट करके बैठा रहता है। एक युवक पारूल के लोहे के दरवाजे में लगे छोटे दरवाजे से अंदर जाता है। जबकि उसके पीछे उसका साथी भी जाता है। लेकिन वो बाहर भी रहता है।

अंदर से गोली की आवाज और चिल्लाने की आवाज आती है। गोली चलाने वाला लडक़ा अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो जाता है। जबकि वहीं से एक बाइक चालक बदमाशों को बराबर से देखता भी है लेकिन पिस्टल देखकर वो कुछ नहीं कर पाता और आगे चल देता है। बराबर के घर वाला भी गोली की आवाज सुनकर बदमाशों को सिर्फ देखता रहता है। बदमाश बाइक से तुरंत फरार हो जाते हैं। शुरूआती जांच में पता चला कि पारूल कुख्यात गैंगस्टर नवीन बाली का चचेरा भाई है।

पारूल की पिछले ही हफ्ते गांव के कुछ लड़को से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें लडक़ों ने देख लेने की की धमकी दी थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से वारदात हुई है। उसमें बदमाशों को पारूल का घर पता था। इसको देखते हुए,जिन लडक़ों से झगड़ा हुआ था। उनके बारे में भी जांच की जा रही है। जिस तरह से पारूल को गोलियां मारी है। उससे साफ था कि बदमाश पारूल की हत्या ही करने आए थे।

बदमाशों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है। उससे यह भी साफ है कि बदमाश पेशेवर रहे होगें। पुलिस मामले में एक ओर एंगल से जांच कर रही है। जिसमें गोगी गैंग के दीपक बॉक्सर जोकि सोनीपत का रहने वाला है। उसका हाथ होने की बात सामने आई है। यह भी सामने आया है कि विरेन्द्र मान की हत्या में भी उसके शामिल होने की बात सामने आई थी। जिसके पिता की इसी महीने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें एक आरोपी पकड़ा गया है। जबकि मुख्य आरोपित की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments