23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनआर माधवन-अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' का जबरदस्त ट्रेलर...

आर माधवन-अपारशक्ति खुराना की फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

अभिनेता आर माधवन, अपारशक्ति खुराना,दर्शन कुमार और खुशाली कुमार अभिनीत आगामी फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ का जबरदस्त ट्रेलर मेकर्स ने शनिवार को रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है।

ट्रेलर की शुरुआत में टेररिस्ट हक गुल (अपारशक्ति खुराना), यथार्थ (आर. माधवन) को घर के अंदर आने की इजाजत देता है और कहता है, ‘आ जाओ, अंदर आ जाओ, पैसा लाएं? हाथों में एक बैग थामे आर. माधवन अंदर एंट्री करते हैं और कहते हैं, ‘पूरा पैसा लाए।’ शुरुआती दृश्य देखकर समझ आ जाता है कि अपारशक्ति खुराना ने आर. माधवन की पत्नी सांची (खुशाली कुमार) का अपहरण किया हुआ है। माधवन. घर में एंट्री करते ही पूछते हैं, ‘सांची तू ठीक है? लेकिन, सांची का जवाब न सिर्फ थथार्थ, बल्कि दर्शकों को भी हैरान कर देता है। बजाय अपने पति को देख भावुक होने के वह हक गुल से कहती है, ‘मार दो इसको शूट हिम।’

दूसरे सीन में माधवन और खुशाली कुमार के बीच रोमांस दिखाया गया है। फैमिली लाइफ में दोनों बेहद खुश नजर आते हैं। तीसरे दृश्य में दिखाई देता है कि माधवन कहीं बाहर हैं और अचानक टीवी पर समाचार देखते हैं, जिसमें मजगांव की उस बिल्डिंग को दिखाया जा रहा है, जहां आतंकी हक गुल छिपा हुआ है। इसे देखकर माधवन की आंखें फटी रह जाती हैं, क्योंकि वह घर उन्ही का है। आतंकी 13 लोगों को मार चुका है। यह खबर देखने के बाद माधवन के चेहरे की हवाईयां उड़ जाती हैं, क्योंकि माधवन की पत्नी सांची भी टेररिस्ट के चंगुल में है। पूरा देश सांची के लिए दुआ कर रहा है। माधवन भीड़ को चीरते हुए अपने घर की ओर जाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और कहते हैं यह घर मेरा है। इस दौरान पुलिस और उनकी झड़प दिखाई गई है। टेररिस्ट सांची को छोड़ने के बदले 50 लाख रुपये की डिमांड करता है। माधवन पुलिस से कहते हैं, ‘उस आदमी के साथ जो औरत है, जिसे आप हाउसवाइफ समझ रहे हो वो डिल्यूजनल डिसऑर्डर की पेशेंट है। वो मानसिक रूप से काफी बीमार है।’ पुलिस वाले भी हैरान रह जाते हैं और कहते हैं, ‘समझ नहीं आता, पत्नी ज्यादा पागल है या पति।’ आतंकी हक गुल सांची को बताता है कि तुम्हारा पति तुम्हें पागल बनाना चाहता है, लेकिन वो यकीन नहीं करती। माधवन की फिर उसी घर में एंट्री होती है। इस बार माधवन सांची से पूछता हैं कि ‘तू ठीक है?’ तो वह कहती है, ‘यथार्थ मुझे यहां से ले चलो’।

कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म इसी साल 23 सितंबर को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments