हरियाणा

अंतिम दिन पार्षद पद के लिए 35, चेयरमैन पद के लिए 6 उम्मीदवारों ने करवाए अपने नामांकन पत्र दाखिल


– 17 वार्डों में पार्षद पद के लिए कुल 64 व चेयरमैन पद के 10 उम्मीदवारों ने पेश की अपनी दावेदारी

विधायक निर्मल चौधरी की उपस्थिती में नामांकन दाखिल करते भाजपा प्रत्याशी अरूण त्यागी।
गन्नौर। निकाय चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन नगरपालिका कार्यालय में नामांकन भरने वाले उम्मीदवारों का तांता दिन भर लगा रहा। नामांकन पत्र दाखिल करवाने के अंतिम दिन 35 प्रत्याशियों ने पार्षद पद के लिए नामांकन दाखिल किया वहीं 6 प्रत्याशियों ने चेयरमैन के लिए अपना नामांकन जमा करवाया। इस तरह अब 17 वार्डों में से कुल 64 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है जिनमें 36 पुरूष व 28 महिलाएं शामिल हैं। वहीं चेयरमैन पद के लिए दो महिलाओं व 8 पुरूषों ने अपना नामांकन दाखिल किया है। निर्वाचन अधिकारी एसडीएम सुरेंद्र दून ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच 6 जून को की जाएगी। 7 जून दोपहर 3 बजे तक नामांकन पत्र वापस लिए जा सकते हैं और इसी दिन दोहपर 3 बजे के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह अलॉट किये जाएंगे।
– इन्होंने जमा करवाए चेयरमैन पद के नामांकन
भाजपा की तरफ से अरूण त्यागी ने चेयरमैन पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ स्थानीय विधायक निर्मल चौधरी भी मौजूद रही। आम आदमी पार्टी की तरफ से सुनीता वाल्मिकी, जजपा समर्थित सुनील लंबू व उनके कवरिंग केंडिटेट के तौर पर अतुल के अलावा आजाद प्रत्याशी बलराम कौशिक, अरूण ने अंतिम दिन अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं पूर्व नपा चेयरमैन सतप्रकाश शर्मा, इनेलो से धीर सिंह पंवार और उनके कवरिंग केंडिडेट सुनील पंवार और पूनम लता चेयरमैन पद के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल कर चुके थे।
– वार्ड छह में सबसे अधिक नामांकन हुए दाखिल
नामांकन प्रक्रिया के आखरी दिन सबसे अधिक वार्ड छह में पार्षद पद के लिए नामांकन जमा हुए हैं। वार्ड 6 में छह उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल करवाया है। वहीं वार्ड 3 व वार्ड 14 से 2-2 उम्मीदावारों ने ही अपना नामांकन दाखिल करवाया। नामांकन वापिस नहीं उठाए गए तो इन दोनों वार्डों में आमने सामने की टक्कर होगी।
– सबका साथ सबका विकास ही है भाजपा का घोषणा पत्र
विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, सांसद रमेश कौशिक सहमति के बाद अरूण त्यागी को चुनावी मैदान में उतारा है। पार्टी के जितने भी कार्यकर्ता टिकट की मांग कर रहे थे, उन सभी ने इस फैसले के बाद अरूण त्यागी को अपना समर्थन दिया है। सबका साथ सबका विकास ही भाजपा का घोषणा पत्र है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker