दिल्ली

सिसोदिया ने केंद्र पर लगाया सरकारी खजाने के दुरुपयोग का आरोप

नई दिल्ली, 13 अगस्त। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर सरकारी खजाने के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पर दोस्तवाद हावी है। यह सरकार अपने कुछ चुनिंदा व्यापारियों के 10 लाख करोड़ रुपये और पांच लाख करोड़ रुपये के टैक्स को माफ कर चुकी है। इसी कारण देश की अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट आ रही है।

सिसोदिया ने शनिवार को एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि केन्द्र सरकार जनता के पैसे का सही उपयोग नहीं कर रही है। यह सरकार जनता के पैसे को जनता के हित में लगाने के बजाय पूंजीपतियों के हितों में खर्च कर रही है।

सिसोदिया ने कहा कि 75 वर्ष में पहली बार किसी सरकार ने दूध,दही,आंटा,चावल जैसे जरूरी खाद्य सामानों पर टैक्स लगाने का काम किया है। बीते दिनों केन्द्र सरकार ने साफ कह दिया है कि वह फ्री में कुछ नहीं दे सकती है। लेकिन इस सरकार को यह भी बताना चाहिए कि कुछ चुनिंदा व्यापारियों के करोड़ों रुपये क्यों माफ किए गए है?

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने आज आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया आबकारी घोटाले में लिप्त हैं। इसलिए वह लगातार हंगामा कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपया माफ करके याराना निभाया है। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भली भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येद्र जैन का हुआ है, वही हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है। उन्होंने कहा कि सिसोदिया जानते हैं कि कानूनी रूप से वो गलत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker