25.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022
Homeअंतर्राष्ट्रीयइमरान ने नरेन्द्र मोदी के बहाने नवाज शरीफ की विदेश में संपत्ति...

इमरान ने नरेन्द्र मोदी के बहाने नवाज शरीफ की विदेश में संपत्ति पर सवाल उठाए

इस्लामाबाद, 22 सितंबर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर पाकिस्तान की स्थानीय राजनीति में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घसीटा है। दरअसल इमरान ने मोदी के बहाने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की विदेश में संपत्ति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि नवाज की विदेशों में संपत्ति है, मोदी की है क्या?

पाकिस्तान की एक रैली में भाषण देते हुए इमरान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें इमरान खान विदेश में रह रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला करते हुए कह रहे हैं कि विश्व के किसी अन्य नेता के पास अपने देश से बाहर नवाज जितनी संपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि किसी भी देश के प्रमुख नेता के पास अपने देश के बाहर अरबों की संपत्ति नहीं है। साथ ही इमरान ने जनता से सवाल पूछा, हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्तियां हैं?

दरअसल, इमरान अक्सर अपनी सभाओं में भारत और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते रहते हैं। इससे पहले भी वे भारत की विदेश नीति की प्रशंसा कर चुके हैं। उन्होंने अमेरिका व रूस के साथ रिश्तों में सामंजस्य बनाए रखने को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था कि भारत ने अमेरिका पर दबाव भी बनाए रखा और जनता को राहत प्रदान करने के लिए रूस से सस्ता तेल खरीदा। इमरान का दावा है कि भारत जैसी विदेश नीति न होने के कारण ही पाकिस्तान को कई तरह के संकटों का सामना करना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments