13.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशमुक्त विवि में प्रवेश की तिथि 14 नवम्बर तक बढ़ी, अंतिम मौका

मुक्त विवि में प्रवेश की तिथि 14 नवम्बर तक बढ़ी, अंतिम मौका

प्रयागराज, 10 नवम्बर। उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज के सत्र जुलाई 2022-23 के लिए प्रवेश की तिथि 14 नवम्बर तक बढ़ा दी गई है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो.सीमा सिंह ने लिया। कुलपति के इस निर्णय से प्रदेश के सुदूरवर्ती छात्र लाभान्वित होंगे।

मीडिया प्रभारी डॉ प्रभात चंद्र मिश्र ने बताया कि मुक्त विवि में इस समय ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया प्रदेश के सभी 12 क्षेत्रीय केंद्रों से सम्बद्ध लगभग 1300 अध्ययन केंद्रों पर संचालित की जा रही है। कुलपति के इस निर्णय से प्रवेश के इच्छुक ऐसे छात्रों को भी लाभ मिलेगा, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन करा लिया है और प्रवेश शुल्क अभी तक जमा नहीं कर पाए हैं। यह प्रवेशार्थियों के लिए अंतिम मौका होगा। प्रवेश के इच्छुक छात्र समस्त कार्यक्रमों के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष में 14 नवम्बर तक ऑनलाइन शुल्क जमा करते हुए प्रवेश ले सकते हैं।

शिक्षा विद्या शाखा के निदेशक प्रो.पी के स्टालिन ने जानकारी देते हुए बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के अवसर पर शिक्षा विद्या शाखा के तत्वावधान में 11 नवम्बर को 11ः30 बजे लोकमान्य तिलक शास्त्रार्थ सभागार में इविवि के पूर्व कुलपति प्रो पी.के साहू का विशिष्ट व्याख्यान आयोजित किया गया है। जिसकी अध्यक्षता कुलपति प्रो. सीमा सिंह करेंगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments