हरियाणा

एकादशी पर गंगा स्नान व दान करने से मनोकामनाएं होती है पूरी : सुरेंद्र पंवार


-विधायक सुरेंद्र पंवार ने निर्जला एकदाशी के अवसर पर राष्टÑीय पंजाबी सभा, जन सेवा कार्यालय, ककरोई रोड, सेक्टर-14 में आयोजित कार्यक्रमों में की शिरकत


सोनीपत। विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि एकदशी के दिन दान व गंगा स्नान करने से व्यक्ति की प्रत्येक मनोकामनाएं पूर्ण होती है। एकादशी का पर्व आपसी भाईचारे व दान करने की प्ररेणा लोगों को देता है, इसलिए इस दिन हमें बढ-चढकर सेवा करनी चाहिए। विधायक सुरेंद्र पंवार राष्टÑीय पंजाबी महासभा, ककरोई रोड चुंगी नम्बर-7, हर्ष बेकर्स, आईटीआई चौक पर जनसेवा कार्यालय व शहर में अन्य स्थानों पर लगाई गई मीठे पानी की छबील व भंडारों में शिरकत करने के उपरांत क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे।
विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि प्रतिवर्ष सोनीपतवासियों द्वारा एकादशी के पावन अवसर पर बड़ी संख्या में मीठे पानी की छबील लगाई जाती है, जोकि बड़ा ही सरहानीय कार्य है। इस नेक कार्य से व्यक्ति बड़ा पुण्य प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम में एकादशी के साथ-साथ समय-समय पर मीठे पानी की छबील लगानी चाहिए, ताकि राहगीरों को गर्मी से निजात मिल जाए व पुण्य की भी प्राप्ति हो। उन्होंने कहा कि राष्टÑीय पंजाबी महासभा समय-समय पर पुण्य के कार्य करती रहती है, जिससे आमजन को सीधे तौर पर फायेदा होता है। उन्होंने कहा कि अन्य समाजसेवी संस्थाओं को भी आगे आकर समाजहित में कार्य करते रहना चाहिए। इस दौरान बड़ी तादाद में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker