23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeहरियाणाहिसार: उच्चाधिकारियों के टेलीफोन न उठाने वाले जेई व एसडीओ पर होगी...

हिसार: उच्चाधिकारियों के टेलीफोन न उठाने वाले जेई व एसडीओ पर होगी कार्रवाई : रणजीत सिंह

जनसमस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

हिसार, 05 सितम्बर। हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने निगमों के द्वारा किए जाने वाले कार्यों को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि निगम के उच्चाधिकारियों के टेलीफोन न उठाने वाले जेई एवं एसडीओ पर कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई के चलते उन्हें चार्जशीट या निलंबित किया जा सकता है। बिजली मंत्री रणजीत सिंह सोमवार को लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित बिजली पंचायत के दौरान मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बिजली वितरण एवं संप्रेषण सहित निगमों के द्वारा किए जाने वाले कार्यों को तत्परता के साथ निर्धारित समयावधि में पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। बिजली उपभोक्ताओं के समक्ष आने वाली समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। बिजली ट्रांसफार्मर, केबल, पोल तथा अन्य उपकरण उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को मद्देनजर रखते हुए प्राथमिकता के आधार पर लगाए जा रहे हैं।

मंत्री ने बिजली पंचायत में न्योली खुर्द, कल्लर भैणी, सरहेड़ा, खरकड़ा, मंगाली, सीसवाल, बरवाला, सहित विभिन्न गांवों एवं हिसार शहर के उपभोक्ताओं द्वारा रखी गई बिजली एवं अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं का निराकरण करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने बिजली निगम के अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों एवं ढाणियों में बिजली से संबंधित समस्याओं का निराकरण प्राथमिक स्तर पर करने की भी हिदायत दी है। विभिन्न स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह को आवश्यक कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए हैं।इस अवसर पर बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग, एसडीएम अश्वीर नैन, निगम के अधीक्षण अभियंता एसएस राय, कार्यकारी अभियंता भीमसेन, विजेंद्र लांबा, अनीश अरोड़ा सहित निगम के अनेक अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments