23.1 C
New Delhi
Thursday, October 6, 2022
Homeखेलअर्शदीप के समर्थन में उतरे शमी, कहा- आगामी मैचों पर ध्यान दें

अर्शदीप के समर्थन में उतरे शमी, कहा- आगामी मैचों पर ध्यान दें

नई दिल्ली, 6 सितंबर। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने युवा सीमर अर्शदीप सिंह का समर्थन किया है, जिनकी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को एशिया कप सुपर 4 एस मैच में पाकिस्तान के खिलाफ कैच छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। पारी के 18वें ओवर में अर्शदीप ने यह कैच छोड़ा और इस तरह आसिफ अली को जीवनदान मिल गया और अंत में उन्होंने पाकिस्तान को पांच विकेट से जीत दिला दी।

अब, भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अर्शदीप सिंह के समर्थन में सामने आए हैं, और उन्हें आगामी खेलों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शमी ने लिखा: “चिंता मत करो अर्शदीप, हम आपके साथ हैं। अपने आने वाले खेलों पर ध्यान दें, आलोचकों को न देखें और न सुनें।”

गौरतलब है कि पिछले साल भारत को संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करने के बाद शमी को भी ट्रोल किया गया था।

रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच का सबसे बड़ा टॉकिंग पॉइंट पाकिस्तान की पारी के 18 वें ओवर में आया, जब युवा सीमर अर्शदीप सिंह ने रवि बिश्नोई की गेंद पर अपेक्षाकृत आसान मौका छोड़ दिया और आसिफ अली को राहत मिली। इसके बाद अर्शदीप अंतिम ओवर करने आए, लेकिन वह सात रन का बचाव नहीं कर पाए और अंत में पाकिस्तान को पांच विकेट से जीत मिली।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments