17.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशदो दिन से लापता बुजुर्ग का लिफ्ट के डक में मिला शव,...

दो दिन से लापता बुजुर्ग का लिफ्ट के डक में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

कानपुर, 15 नवम्बर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के मकड़ीखेड़ा स्थित शक्ति ग्रीन अपार्टमेंट में की लिफ्ट के डक में बुजुर्ग का शव मिला है। वह दो दिन से लापता था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने ठेकेदार व मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सूचना पर फोरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंची पुलिस ने जांचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के सूर्य विहार निवासी रामाज्ञा विश्वकर्मा (70) पेशे से लकड़ी के कारीगर (बढ़ई) थे। परिवार में पत्नी जानकी देवी, बहू बबिता, चांदनी, बेटे संजय, अमित और बेटी अंजली हैं। दोनों बेटे परिवार संग अलग रहते हैं, वह पांच दिनों से मकड़ीखेड़ा स्थित शक्ति ग्रीन अपार्टमेंट निवासी नीटू मिश्रा के घर पर फर्नीचर का काम कर रहे थे। बेटे अमित ने मंगलवार को बताया कि शनिवार को वह बड़ी बहू बबिता को हैलट अस्पताल में दवा दिलाने के बाद अपने काम पर चले गए। इसके बाद से वापस नहीं लौटे, परिजनों ने नवाबगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अपार्टमेंट के लिफ्ट की डक से बदबू आने पर लोगों ने टॉर्च से देखा तो उनका शव औंधे मुंह पड़ा मिला, सिर पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना मिलते ही कल्याणपुर एसीपी दिनेश शुक्ला मौके पर पहुंचकर कई लोगों से पूछताछ की और परिजनों से मिलकर बात कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

एसीपी कल्यानपुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसा प्रतीत होता है, बिल्डिंग की लिफ्ट खराब बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments