30.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022
Homeअन्य राज्यउत्तर प्रदेशहोटल में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

होटल में युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

फिरोजाबाद, 6 सितम्बर । थाना दक्षिण क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को एक युवक ने होटल में किन्ही कारणों के चलते फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस आत्महत्या के कारणों के साथ ही मामले की जांच कर रही है।

थाना उत्तर क्षेत्र के रहना निवासी सुरेश चन्द्र का पुत्र आकाश (23) थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला करबला में मोबाइल की दुकान करता है। बताया जाता है कि आकाश सोमवार को अपने नाना के घर से वापस आया था। जिसके बाद उसने थाना दक्षिण क्षेत्र के महावीर नगर स्थित एक होटल में कमरा ले लिया और रात्रि उसी होटल में रुका। मंगलवार को जब वह काफी समय तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो होटल स्वामी को शंका हुई। जिसके बाद कमरे की लाइट बंद कर दी गई, लेकिन इसके बाद भी कमरे का दरवाजा न खुलने पर सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो आकाश पंखे पर झूल रहा था। यह देख पुलिस ने शव को तत्काल फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आयी है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

इस सम्बंध में सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि होटल में एक युवक ने आत्महत्या की है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments