15.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022
Homeमनोरंजनफिल्म अभिनेता अजय देवगन ने काशीपुराधिपति के दरबार में लगाई हाजिरी

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने काशीपुराधिपति के दरबार में लगाई हाजिरी

वाराणसी, 24 नवम्बर। बॉलीवुड के सिंघम नाम से मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने गुरूवार अपरान्ह में काशी पुराधिपति के स्वर्णिम दरबार में पूरे श्रद्धाभाव से हाजिरी लगाई। दरबार में कतारबद्ध होकर अभिनेता ने दर्शन पूजन किया। मंदिर में अर्चक टेकनारायन और अंकित भारती ने विधि-विधान से अभिनेता को षोडशोपचार विधि से पूजन कराया।

बाबा के गर्भगृह में पावन ज्योर्तिलिंग का विधिवत अभिषेक और पूजन अर्चन के बाद अभिनेता ने पत्रकारों के सवाल के जबाब में कहा कि “काशी आकर जैसा सभी को लगता है वैसा ही मुझे भी लग रहा है। हर हर महादेव…।” इस दौरान अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए युवा बेकरार दिखे।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का हाथ जोड़ कर विनम्रता से अभिवादन किया। बाबा का दर्शन करने के बाद अभिनेता गंगा आरती देखने बोट पर सवार होकर पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया था। इसके पहले राजघाट से रामनगर के बीच गंगा के किनारे और रामनगर किले अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता ने पूरी टीम के साथ लोकेशन देखी। चेतसिंह घाट ,रामनगर किले में स्थित मंदिरों के साथ ही उन्होंने अलग-अलग लोकेशन देखी।

बाबा विश्वनाथ के दरबार में अजय देवगन मोटरबोट से गंगा गेट से पहुंचे। बाबा दरबार में दर्शन पूजन के बाद गंगा द्वार से बोट में बैठ कर वापस गंगा आरती देखने के लिए निकल गये। माना जा रहा है कि अजय देवगन रात्रि 9 बजे के बाद पुनः बाबतपुर एयरपोर्ट से निजी विमान से मुंबई वापस लौट जायेंगे। वाराणसी में फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए दिसम्बर माह के पहले सप्ताह में आ सकते है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments