22.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022
Homeखेल एसए 20: एमआई केप टाउन ने वाइल्डकार्ड खिलाड़ी के रूप में जोफ्रा...

 एसए 20: एमआई केप टाउन ने वाइल्डकार्ड खिलाड़ी के रूप में जोफ्रा आर्चर के साथ किया करार

केपटाउन, 24 नवंबर जोफ्रा आर्चर की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी अच्छी तरह से ट्रैक पर है और बुधवार को इसने एक बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया जब उनके साथ मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने अपनी दक्षिण अफ्रीकी सहायक कंपनी के लिए साइन किया।

पांच बार के आईपीएल चैंपियन, जो एसए-20 में केप टाउन टीम के मालिक हैं, ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को वाइल्डकार्ड साइनिंग के रूप में टीम में शामिल किया है। आर्चर 10 जनवरी से 11 फरवरी तक होने वाले एसए-20 लीग के पहले संस्करण के लिए उपलब्ध रहेंगे।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, “एमआई केपटाउन ने एसए-20 के उद्घाटन सत्र से पहले जोफ्रा आर्चर को वाइल्डकार्ड खिलाड़ी के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है।”

वहीं, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि इंग्लिश बोर्ड ने जुलाई 2021 से बारबाडोस में जन्मे गेंदबाज को एनओसी दी है, जो जुलाई 2021 से 17 महीने से अधिक समय से मैदान से बाहर हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आर्चर की पूर्ण वापसी के लिए एक रोडमैप रखा गया है। ईसीबी के प्रवक्ता ने कहा, “वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी पर कई मैच खेलेंगे।”

आर्चर के दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच 27 जनवरी से एक फरवरी तक दक्षिण अफ्रीका में होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments